Re Realme Buds Air भारत में हुआ लॉन्च, 17 घंटे बैटरी बैकअप का है दावा


Re Realme Buds Air भारत में हुआ लॉन्च, 17 घंटे बैटरी बैकअप का है दावा 


चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भारत में अपना पहला ट्रू वायरलेस इयरबड्स Realme Buds Air लॉन्च कर दिया है। Realme Buds Air की लॉन्चिंग नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में हुई। रियलमी इयरबड्स के कंपनी ने Realme X2 स्मार्टफोन भी भारत में लॉन्च किया है जिसे इससे पहले चीन में रियलमी एक्स2 730जी नाम से लॉन्च किया गया था।

Realme Buds Air की बिक्री आज से ही फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट से होगी। रियलमी बड्स एयर येल्लो, व्हाइट और ब्लैक कलर  वेरियंट में मिलेगा। इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलेगा। इसकी बैटरी को लेकर 17 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें टाइप-सी चार्जिंग दी गई है।
अपने बड्स को लेकर कंपनी का दावा है कि इसकी पेयरिंग बहुत ही फास्ट होगी। उदाहरण के तौर पर जैसे ही आप इसे इसकी चार्जिंग केस से बाहर निकालेंगे तो यह पेयर्ड डिवाइस से तुरंत कनेक्ट हो जाएगा। कंपनी का दावा है कि इसमें मौजूद चिप एपल के एयरपॉड्स की चिप W1 जैसा ही है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रियलमी बड्स एयर में 12mm का बेस बूस्टेड ड्राइवर है। ऐसे में शानदार ऑडियो का दावा किया जा रहा है। इस बड्स में दो माइक दिए हैं जिनमें एक ऊपर की और दूसरा नीचे की ओर है। इसका वजन 4.2 ग्राम है।
रियलमी के इस बड्स में वर्चुअल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है।  कीमत की बात करें तो Realme Buds Air की कीमत की आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है लेकिन लीक रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत 3,999 रुपये है और इसे आज दोपहर 2 बजे से हेट यू वेट सेल के तहत फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा, वहीं इसकी पहली सेल 23 दिसंबर को होगी।

Post a Comment

0 Comments